Favourite and Famous Quotes

Riley's Girl

any hindi person take a look at this: कविता लिखता हूँ मैं इस जहाँ की बातें करता हूँ अपने दिल की दुनिया में बोली जाये बस एक भाषा जो कहलाये प्रेम भाषा यहाँ माना जाये बस एक धर्म मानवता हो जिसका मर्म जाती भी हो बस एक यहाँ जो है इंसान तभी तो कहलाएगी ये सभ्यता महान जो हैं सरहदें बनी वो भी चाहूँ मिट जाएँ बंदिशें हों ख़त्म और ये संसार देश बन जाए मौसम बने सुहाना जब होठों पर हो यही तराना के दुनिया से है हेर भेद मिटाना सुख-समृधि हो फैली जिसका लाभ हर कोई पाए हर किसी को मिले सुकून और किसी की आँखों में आंसू न आये इतनी प्यारी बातें हों के हर कोई मुस्कुराये मेरी बात जो समझ जाये वो इंसान कहलाये जिस दिन ये दुनिया खुद को ऐसा पायेगी ये धरती उस दिन स्वर्ग बन जायेगी

I give words to whatever i face in my life..sometimes in English and sometimes in hindi...bt i write and yes writing is my second love after cricket....
That's a good, healthy way of dealing with the surprises life throws at us everyday IMO. Saves you the trip to the therapist as well! I wish I could express myself that way. For what it's worth, I think you're good.

That's a good, healthy way of dealing with the surprises life throws at us everyday IMO. Saves you the trip to the therapist as well! I wish I could express myself that way. For what it's worth, I think you're good.
I am writing a movie script too