Nanda's Great IPL Auction 2014 ! Congrats to winners - See OP for details

gaurav92

Yaar tu bhaavuk ho gaya hai. I know you desperately wanted to be the owner and play this' date=' but its not in my hands. .[/quote'] yrr 2 main events nikl gaye kuch haath nhi laga khoon khaul gaya ye bhavuk kon h?

koi bharosa nhi bhai wahaan bhi bid nhi hogi ab to aisa lag ra h nyways congrats Adi,saadi dilli ka munda
mere liye to bilkul bid nahi lagegi :cantstop: per tere liye zaroor lagegi :two_thumbs_up: agar hum dono ke liye bid lagi to hum gaurav aur nanda se badlaa lege :ohyeah:

mere liye to bilkul bid nahi lagegi :cantstop: per tere liye zaroor lagegi :two_thumbs_up: agar hum dono ke liye bid lagi to hum gaurav aur nanda se badlaa lege :ohyeah:
khaak hoga udhar bhi :(( khaali haath aaye the hum khali haath jaayenge:hysterical::hysterical:

yrr 2 main events nikl gaye kuch haath nhi laga khoon khaul gaya ye bhavuk kon h?
Hota hai yaar. Koi cheez ko agar poori shraddha se chahte ho aur woh agar tumhare haath nahi lagti toh aisa hota hai but koi na, cheer up and think about it (ownership that is), I really have no problems if anyone wants to be the owner, you may take it up. What is more important to me is the success of the competition and success cannot be achieved with broken hearts of players :icflove:

Hota hai yaar. Koi cheez ko agar poori shraddha se chahte ho aur woh agar tumhare haath nahi lagti toh aisa hota hai but koi na, cheer up and think about it (ownership that is), I really have no problems if anyone wants to be the owner, you may take it up. What is more important to me is the success of the competition and success cannot be achieved with broken hearts of players :icflove:
ab beech me SHRADDHA ko kyu la raha hai tu :poink:

maine to bola nhi tha mera no.2 do going mad ovr this har samay no.1 aaye ra h lord ko 2 teams apne ko ek nhi waah
I didn't get the other one.Sunnyji offered me a co-ownership. If you don't get such offer,I'll ask sunny to take you as co-owner instead of me :nice:

I didn't get the other one.Sunnyji offered me a co-ownership. If you don't get such offer,I'll ask sunny to take you as co-owner instead of me :nice:
nhi bhai nahi chahiye kuch bhi na co ownership na kuch all the best to no.8 team

chup be bakwas idea hai :poink: mujhe IPL SS me bas teri hi team me khelna hai samjha :orderorder: