India ka light skin walla obsession (article on BBC)

Gaurav

Apo bada chupa hua rustam nikla. Pancho unglian ghee me type of bandha ha yeah ka? :hysterical:
:hysterical: I am picturing that now. Abbe bach ke warna bahut peetega Apo :eyedance: Aise GKD how come me and you have never opened a pure tharki thread bhai? I swear sabse jyaada views usmein hi aayega...sabse kam response bhi :haha:

Guru kuch hint de rahe ho kya? Ghar pe shaadi pukki ho gayi?? Kahin Holy bhi shaadi karke to nahin aa reha hai wapis? Issiliye aajkal jab dekho exam and studies ki baat karta hai..:scooter:
arre bhai hum abhi pachees saal ke hai... abhi se shaadi kya piya hai subah subah bhai sahab abhi to khelne kuudne ke din hai par aapki baat alag hai :cantstop:

arre bhai hum abhi pachees saal ke hai... abhi se shaadi..kya piya hai subah subah bhai sahab..abhi to khelne kuudne ke din hai..par aapki baat alag hai :cantstop:
Ab muhn mat khulwao. Yehin pe bahut log hain who got married under 25. Chalo I beleive you ke kuch din idhar-udhar muhn maarega tum...:mama:

Guest dada_rocks
:bootyshake::bootyshake: kuch nahin milega bandhu, being a Hindu yeh to saat janam ka chakkar ho gaya ab :aetsch:
Ye wala seventh hai bhai :hysterical: Hope my wife is not reading all this:hysterical:

I am guilty of this. (no' date=' not of using the cream but of having it ingrained in me that girls with lighter skin are more beautiful)[/quote'] That atleast can be attributed to the quality of chicks you saw growing up in Jharia/Dhanbad/Chaas coal-belt :giggle: I tell you some of my most crudest fun moment has been in that area, I suppose I was a चांडाल since I was a kid :dance:

Guest dada_rocks
Apo poorana Paapi hai. Kambal odh ke ghee peene waala types! Bahut kissa hai iska Atlanta mein, ask him about that strip bar he is routinely seen in...The only thing he carries in his bag these days, apart from cellphone, is dollar bills. :wink_smile:
:haha: u are killing me