CC's request to DR for some answer to some question

CC1981

Guest dada_rocks

From now on stick to op I have no time for this cyclic verbal diarrohoea of yours . I have million times debunked all the baloneys u come up with where u end up hiding behind semantics.... so if u have sthg to contribute on OP talk otherwise don't bother..

i asked you a simple yes/no question...don't run away- answer it !

I have million times debunked all the baloneys u come up with
Only according to you and your hinduvta friends...and i've shown you guys to be dishonest a million times- as recently as just 30 min ago and you tucked tail and ran away.

Guest dada_rocks

thethrai ka to koi ilaaz nahin hai beta....Panchaiti ta manai chhi par khunta hiyen garab wala hisab hai tumhara..:giggle:

thethrai ka to koi ilaaz nahin hai beta....Panchaiti ta manai chhi par khunta hiyen garab wala hisab hai tumhara..:giggle:
Stop making excuses and answer a yes or no to the simple question asked. PS: I am not your beta. stick to bapugiri with the unfortunate ones who actually have to put up with your racist & bigoted bapugiri under the same roof.

Guest dada_rocks

chal hat dopey.. ja it's time to smoke some dope u are getting restless.. aur tum ho bonafide thehthar...

chal hat dopey.. ja it's time to smoke some dope u are getting restless.. aur tum ho bonafide thehthar...
agar mujhe hata sakhte ho vats, to avashya pratyna karke dekhlo...hum tumhare uttar ke pratiksha me hain...chal chor..mein to nikla dopey...lekin tu to ek dopey ke prashno se maat kha gaya..to tu kya nikla ? Dopey se bhi kam ? Woh bhi saaf dimaagi dino mein... agar tere ko nashey waali dino me pakraa to tera kya hoga ? ungli par nachna aata hai tujhko ? kyonki jo insaan saaf dimaagi dino me ek 'dopey' se maat kha jaata hai, woh to sirf us dopey ke ungliyon par naachne ki aukaad rakhta hai jab dopey ka nashaa utarta hai. wah wah! kam se kam apni aukaad ka to khayaal rakhte, vats..

Guest dada_rocks
agar mujhe hata sakhte ho vats, to avashya pratyna karke dekhlo...hum tumhare uttar ke pratiksha me hain...chal chor..mein to nikla dopey...lekin tu to ek dopey ke prashno se maat kha gaya..to tu kya nikla ? Dopey se bhi kam ? Woh bhi saaf dimaagi dino mein... wah wah! kam se kam apni aukaad ka to khayaal rakhte, vats..
Chal ja dopey hallucination bol rahi hai tumhari..hpota hai koi bata nahin dope-heads aise hi hote hain

Chal ja dopey hallucination bol rahi hai tumhari..hpota hai koi bata nahin dope-heads aise hi hote hain
Apne aap ko ek para-likha insaan banane ki koshish karo...dope se hallucination aata hai ?pahlee bar suna yeh kamal... Mere prashn ka jawaab milega ya fir tum ek dopey ke haath maat ho gaye, vats ? woh bhi aise dopey ke haath jo tere se umar me kaafi chota hai... To saabit yeh hua ki tere pas ess umar me kaafi choota or woh bhi adhi-dimaag nashe me utra 'dopey' ke prashno ka uttar dene ki himmat ya kabliyaat nahi hain. To soch..kya hoga jub tere se takkar hogi is dopey ki jab dopey ka nashaa utregaa. Jo gadhaa adhi-dimaagi umr me kaafi chote insaan se maat kha jaata hai, uska kya mol ? abhi bhi agar lajja nahi aai apne aap par to vats, himmat barao or mere prashno ka uttar do.

Stop making excuses and answer a yes or no to the simple question asked. PS: I am not your beta. stick to bapugiri with the unfortunate ones who actually have to put up with your racist & bigoted bapugiri under the same roof.
I am sure Dhondy is proud of this as well.

Guest dada_rocks
I am sure Dhondy is proud of this as well.
For dope-heads bar is low..and dhondy well forget it, he has blinkers on..

Guest dada_rocks
7 threads and counting..... :hysterical: another thread derailed by these two bickering...... keep it up you two......:thumbs_up::cantstop:
If u cared to read then very first reply of mine goads him to stick to the topic.

Guest dada_rocks
CC & DR are the hottest couple on ICF :haha:
ye sab chhoror I met an Aditi in futureshop. She had uncanny resemblance with you, I even asked her whether she frequents ICF by any chance.:haha: