ICF Ashes SS- England 2015

Mishraji ko meri taraf se 226$ itna bak bak karne ke liye:cantstop:.tough luck man..anyways great
arre kya bak bak :poink: tum sab to 1 post karke gaayab hojate the per usne hi yahan per post karke is game ko thoda interesting banaya tha :agree: thanks Mishra :icflove:

Congratz zakk :icflove: You deserve the win for making Broad captain :hatsoff: Second time in a row I've lost to zakk. Ipl and Ashes would've completed a full set :(( I am never comfortable in tests but still watch out in the IndvSL series :ohyeah: Thanks for the $$$ KXIP :icflove: Keep trolling even if you aren't winning :--D I'm sure there is some random series win around the corner :finger: Special thanks to Mishraji and others for all the fun in the thread :icflove:

Congratz zakk :icflove: You deserve the win for making Broad captain :hatsoff: Second time in a row I've lost to zakk. Ipl and Ashes would've completed a full set :(( I am never comfortable in tests but still watch out in the IndvSL series :ohyeah: Thanks for the $$$ KXIP :icflove: Keep trolling even if you aren't winning :--D I'm sure there is some random series win around the corner :finger: Special thanks to Mishraji and others for all the fun in the thread :icflove:
thanks yaar :icflove: baal baal bacha hu :giggle: tum bhi mast khele ho aur har SS me top ke aas paas hi rehte ho. waqayi me tum bahut acche SS ho :hatsoff: warna ek hai jo CHIT khelkar bhi khud ko great kehta hai :hysterical: IND v SL wale SS me kuch mistakes ki hai is liye wahan per no chances :giggle: per tum SSC se bach sakte ho to bachlo kyunki o bhi tum se zyada door nahi hai. maza aayega tum dono ki fight me :dance: dekhte hai tum me se kaun kisko maat deta hai :winky: Mishraji :two_thumbs_up: :cheer: :icflove: next SS Mishraji ka hi hai :ohyeah: